Friday, May 11, 2018

युवती का फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा बी फॉमेर्सी का छात्र, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में




इन्दौर- दिनांक 11 मई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना तुकोगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मैं में देवास जिलें की रहने वाली हुॅ और इंदौर में रह कर प्राईवेट जॉब करती हुॅ। मेरा पुर्व परिचित क्लासमेट नकुल आर्य जो कि देवास का रहने वाला है जिसके पास हमारी कुछ पर्सनल फोटो है जिसको लेकर नकुल आर्य जबरदस्ती बात करने का बोल रहा है बात नही करने पर मेरी फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है साथ ही मेरी मित्र शिवानी मालवीय को भी मेरे चरित्र को लेकर अशलील बातें करता है। नकुल आर्य द्वारा मेरे ऑफिस में भी कॉल कर मेरे संबंध में अशलील बातें कर रहा है और गाली-गलौज करता है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक नकुल पिता बाबुलाल आर्य उम्र 18 निवासी राजा राम नगर देवास हॉल मुकाम राजेन्द्र नगर इंदौर को पकड कर थाना तुकोगंज इंदौर के सुपूर्द अग्रिम कार्यवाही हेतु भेजा गया, अनावेदक द्वारा पूछताछ में बताया मैं देवास जिलें का रहने वाला हुॅ और इंदौर में रह कर बीफॉर्मेसी सेकण्ड ईयर का छात्र हु।



No comments:

Post a Comment