Monday, March 5, 2018

दोस्ती के लिए परेशान करने वाला स्कूल का पूर्व परिचित मित्र, व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त में फोटों एडिट कर फेसबुक पर डाल दी थी युवती की फोटो



                           
इन्दौर-दिनांक 05 मार्च 2018-इंदौर शहर मेंमहिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना विजय नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं प्राईवेट कंपनी में नौकरी करती हूं। मेरा पूर्व परिचित राधे उर्फ नरेन्द्र मालवीय जो कि मेरे साथ एक ही स्कूल व एक ही कॉलेज में पढाई करते थे जहां पर हम लोगों की नार्मल बातचीत होती रहती थी। नरेन्द्र मालवीय द्वारा मुझें बार-बार कॉल कर दोस्ती करने के लिए बोल रहा था जिस पर मेरे द्वारा मना करने पर नरेन्द्र द्वारा जान सें मारने की धमकी दे रहा है और नरेन्द्र मालवीय द्वारा मेरी फेसबुक आईडी सें मेरी फोटो को एडिट कर फेसबुक पर अपने साथ पोस्ट कर दी है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक नरेन्द्र उर्फ राधे पिता रामकृष्ण मालवीय उम्र 24 साल निवासी 353 वैभवलक्ष्मी नगर इंदौर को पकडकर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु, पुलिस थाना विजय नगर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक नरेन्द्र ने पूछताछ में बताया कि, मैं मूल रूप सें जिला हरदा के पास चौकडी गांव का रहने वाला हूं। मैंने बीकॉम किया है और वर्तमान में रोजगार की तलाश कर रहा हूं। मैं और आवेदिका पूर्व में एक ही स्कूल में पढतें थें तो हमने अपना मोबाईल नंबर एक्सचेंज कर लिया था। उसी समय मुझें आवेदिका नें फोटो दिया था जिसें मेरे द्वारा एडिट कर खुद की फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर दिया था।



No comments:

Post a Comment