Thursday, March 22, 2018

पब्लिक टॉयलेट पर महिला इंजिनियर का मोबाईल नंबर लिखनें वाला ठेकेदार, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में॥




इन्दौर-दिनांक 22 मार्च 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना कनाडिया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया की मैं एक सिवील इंजीनियर हु मेरे पास पिछलें माह सें अलग अलग मोबाईल नंबरों सें अज्ञात व्यक्ति कॉल कर रहा है और मुझें कॉल कर बता रहा है कि आपका मोबाईल नंबर पब्लिक टॉयलेट पर लिखा हुआ है। मेरे बिजनेस पार्टनर नें पब्लिक टॉयलेट में जा कर देखा तो मेरा मोबाईल नंबर व कुछ अपब्दों का प्रयोग किया गया था, इसी कारण मेरे पास हर रोज नयें नयें नंबरों सें कॉल आता रहता है।
उक्त आवेदन पुलिस टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच इंदौर द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक गणेश पिता मुरलीधर कोलते उम्र 43 निवासी 13,14 शिवलोक पार्क रंगवासा रोड राउ इंदौर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतू पुलिस थाना कनाडिया के सुपूर्द किया गया है। पुलिस टीम पुछताछ पर अनावेदक गणेश कोलते नें बताया की मैं महिला इंजिनियर को पिछलें 2009 सें जानता हु। वह इंजीनियर है इसीलिए मेरा उनसें काम पढता था और हम लोगों नें एक दुसरे का मोबाईल नंबर एक्सचेंज कर लिया था। आवेदिका की पुर्व में मेरे सें नार्मल बातचीत करती थी एक दिन मेरे द्वारा रात्री में महिला इंजीनियर की कार पर तेजाब डाल दिया था, जिसकी शिकायत आवेदिका नें कनाडिया थाने पर कर दी थी इसी का बदला लेने के लिए मेंने आवेदिका का मोबाईल नंबर पब्लिक टॉयलेट पर लिखा था।




No comments:

Post a Comment