Friday, February 23, 2018

उज्जैन महांकाल मंदिर से महिला सैनिक की एक्टिवा चोरी करने वाला चोर, गाड़ी सहित पुलिस थाना परदेशीपुरा की गिरफ्त में,


इन्दौर- दिनांक 23 फरवरी 2018- इंदौर शहर में वाहन चोरी व नकबजनी के अपराधों व अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने एवं पूर्व में हुई घटनाओं के आरोपियों की पतारसी हेतु कड़ी  व प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री अवधेश गोस्वामी के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना परदेशीपुरा द्वारा उज्जैन के वाहन चोरी के प्रकरण के आरोपी को मय चोरी की एक्टिवा सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना परदेशीपुरा को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि, एक संदिग्ध व्यक्ति एक एक्टिवा को कम कीमत में बेचने की फिराक में घूम रहा है, जो चोरी की गाड़ी हो सकती है। उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा उक्त संदिग्ध आरोपी प्रकाश उर्फ़ विकास पिता डालचंद वर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी रुस्तम का बगीचा इंदौर को चोरी की एक्टिवा बेचने की फ़िराक में खड़े हुए पकड़ा।उक्त एक्टिवा गाड़ी क्रं एमपी-13/डीडब्ल्यू-0935 को आरोपी ने दिनांक 15.09.17 को महांकाल मंदिर मंदिर परिसर से चुरा लाया था। उक्त एक्टिवा महांकाल मंदिर में ड्‌यूटी कर रही महिला सैनिक मीना प्रजापति की थी। फरियादी मीना की रिपोर्ट पर थाना महाँकाल उज्जैन में अपराध 519/17 धारा 379 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। पुलिस थाना परदेशीपुरा द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया जाकर, उज्जैन पुलिस के सुपुर्द किया गया है। 
उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी परदेशीपुरा श्री राजीव त्रिपाठी व उनकी टीम के सउनि देवेन्द्र पँवार, आरक्षक राघवेंद्र तथा आरक्षक जगदीश की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment