Saturday, January 13, 2018

शादी करनें से मना करनें पर युवती को बदनाम करनें वाला आरोपी, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर कर रहा था बदनाम।


इन्दौर-दिनांक 13 जनवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना एमआईजी क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई जिसमें बताया की मैं डिडौरी जिलें की रहने वाली हु, इंदौर में रहकर कॉल सेंटर पर काम करती हु। वही पर काम करने वाला विष्णु पिता शिवनारायण सें मेरी दोस्ती हो गई किन्तु विष्णु द्वारा जबरदस्ती मुझसें बात करने का बोल रहा है। मेरे द्वारा मना करने पर विष्णु ने मेरी फर्जीफेसबुक आईडी बनाई व मेरे फोटो लगा कर मुझे बदनाम कर रहा है, साथ ही मेरे मोबाईल नंबर पर विष्णु द्वारा काफी अश्लील मैसेज भेज रहा है। व मेरे घर परिवार वालों को फोन लगा कर मेरे चरित्र को लेकर अद्गलील बातें कर रहा है इसकी वजह सें में कहीं बाहर भी नही जा पा रही हु।

 पुलिस टीम व्ही केयर फॉर यू इंदौर द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक विष्णुप्रसाद पिता शिवनारायण दांगी उम्र 26 साल निवासी गुजरखेडी पोस्ट जैतापुराकला तहसील सीलजीपुर जिला राजगढ हॉल मुकाम 4/5 शनि गली जुनी इंदौर को पकडकर अग्रीम कार्यवाही हेंतू पुलिस थाना एमआईजी के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक विष्णु द्वारा बताया गया मैं राजगढ का रहने वाला हु और इंदौर में पिछलें 6 साल सें रहा हु साथ ही कॉल सेंटर में काम करता था। जहॉ पर मेरी मुलाकात आवेदिका सें हुई थी हमारी दोस्ती हो जाने के बाद मेरे द्वारा शादी का प्रस्ताव रखा था जिसें आवेदिका नें ठुकरा दिया था। इसी का बदला लेने की नियत सें मैंने आवेदिका की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी साथ ही आवेदिका के घर परिवारवालों को फोन लगा कर आवेदिका की जानकारी देता था। मै वर्तमान में पार्टीयों मेंकेटरींग का काम रहा हु।

No comments:

Post a Comment