Wednesday, January 17, 2018

अवैध मादक पदार्थ स्मैक बेचने वाला आरोपी क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया



इन्दौर-दिनांक 17 जनवरी 2018- शहर में अपराध नियत्रंण हेतु, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र व्दारा शहर मे मादक पदार्थो की गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले एवं इनका नशा करने वालो आरोपियों पर अंकुश लगाने हेतु, विशेष अभियान चलाकर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। उक्त निर्देशों पर पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रॉच) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने हेतु क्राईम ब्रांच की टीमों को समुचित दिशा निर्देश दिये गये।
                                क्राईम ब्रांच द्वारा अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करनें वालें आरोपियों पर त्वरीत कार्यवाही करने के लिये थाना प्रभारी क्राईम ब्रॉच इंदौर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है एवं टीम को यह निर्देद्गा दिये गये कि इंदौर शहर में मादक पदार्थ की अवैध गतिविधियों के बारे मे सूचनायें प्राप्त होने पर त्वरित कार्यवाही की जावे। क्राईम ब्रांच की पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना रावजीबाजार क्षेत्र में होमगार्ड कार्यालय के पीछे सार्वजनिक स्थान पर स्मैक पीने वालो का जमावड़ा बना रहता है। उक्त सूचना पर से क्राईम ब्रांच की पुलिस टीम द्वारा पुलिस थाना रावजी बाजार के साथ संयुक्त कार्यवाही कर अवैध मादक पदार्थ बेचने वाले अमित मराठा पिता बाबूराव मराठा उम्र 32 साल निवासी 33/1 सुनार की बगिया मोती तबेला इंदौर को पकडा़ गया। जिसके पास छः स्मैक की पुड़िया मिली। आरोपी ने पुछताछ में बताया कि वह उज्जैन आगर के निवासी शेरू भाई नामक व्यक्ति से स्मैक खरीदता है एवं स्वयं स्मैक का सेवन करने के अलावा उक्त स्मैक की एक पुड़िया को करीब 400 रूपये में परिचितों को बेचता है।

          पुलिस टीम द्वारा आरोपी से इंदौर शहर एवं शहर के आसपास चल रही मादक पदार्थ की अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिये, अवैध मादक पदार्थ कहॉ-कहॉ खरीदी बिक्री करते है इस संबध में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ कर अन्य आरोपियों के विरू़द्ध भी सख्त कार्यवाही की जायेगी ।

No comments:

Post a Comment