Wednesday, November 15, 2017

छात्रा को परेशान करने वाला छत्तीसगढ का मनचला, वी केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में


इन्दौर-दिनांक 15 नवम्बर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिाकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्रीहरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना पलासिया क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा एक शिकायत पत्र प्रस्तुत कर बताया कि, मैं दिल्ली की रहने वाली हूं और इंदौर में मेडिकल की पढ़ाई कर रही हूं साथ ही इंदौर में अकेले ही रहती हूं। मेरे मोबाईल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा व्हाट्‌अप पर मैसेज कर परेशान किया जा रहा है साथ ही दोस्ती के लिए दबाव बना रहा है और मेरे द्वारा ब्लॉक करने पर अलग अलग मोबाईल नंबरों सें फोन कर परेशान कर रहा है।

          उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक आदित्य दुबे पिता प्रकाश दुबे उम्र 24 साल नि 411-ए करूणा हाइवे अर्पाटमेंट कनाडिया इंदौर को पकड कर अग्रिम वैघानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना पलासिया इंदौर के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक आदित्य दुबें नेबताया की मैं मूल रूप सें रायपुर छत्तीसगढ का रहने वाला हूं और साथ ही मैंने बीबीएम मैट्‌स युनिवर्सिटी रायपुर सें किया है, मैं विगत 07 माह सें इंदौर में हूं और इंदौर में रह कर क्रु मेम्बर की ट्रेनिग फ्रेकफिना सें कर रहा हूं। मेरे दोस्त करण के मोबाईल सें मैंने आवेदिका का नंबर ले कर आवेदिका को दोस्ती के लिए फोन व मैसेज किये थे।


No comments:

Post a Comment