Wednesday, November 8, 2017

महिला पत्रकार को अश्लील विडियों भेजने वाला, मनचला पत्रकार, व्ही केयर फॉर यू इंदौर की गिरफत्‌ में,


इन्दौर-दिनांक 08 नवम्बर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना विजय नगर क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा एक शिकायत पत्र प्रस्तुत कर बताया कि, मैं पेशे सें पत्रकार हूं व पत्रकारिता कार्य करने के दौरान लगभग 01 वर्ष पूर्व कॉफ्रेंस मे मेरी मुलाकात सुनील राज, मोबाईल नंबर 9179350964 इंदौर सें हुई थी। जिनसें न्यूज के संबंध में सिर्फ बातचीत होती रहती थी, इसके बाद सुनील द्वारा मुझें प्रपोज किया, जिसके बाद मेरे द्वारा मना करने पर सुनील राज द्वारा मुझे जबरन रिश्ता रखने का बोल रहा है साथ ही मेरे मोबाईल नंबर पर कॉफी अश्लील विडियों भेज रहा है। मेरे द्वारा बार- बार मना करने व समझाने पर भी सुनील मुझें जान सें मारने की धमकी दे रहा है। 

उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक सुनील राज पिता राधाचरण प्रणामी उम्र 52 साल निवासी मकान नंबर 440 मानवता नगर खजराना इंदौर को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना विजय नगर के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक सुनील राज ने बताया की मैं वर्तमान में हरि भूमि पेपर भोपाल में व्यापार प्रतिनिधि के पद पर कार्यरत्‌ हूं। आवेदिका सें मेरी मुलाकात एक प्रेस कॉफ्रेस के दौरान हुई थी, मेरे द्वारा आवेदिका को प्रेम प्रस्ताव भेजा था जिसके बाद आवेदिका नें मुझें पुलिस में शिकायत करने का बोला था, तो इससे कारण मेरे द्वारा महिला को अश्लील विडियों भेजा गया। अनावेदक द्वारा बताया गया की मेरा जन्म इंदौर में ही हुआ है और मेरी शादी को 21 साल हो गयें है तथा मेरी एक लडकी और एक लडका है।


No comments:

Post a Comment