Thursday, May 4, 2017

दोस्त की भाभी को अश्लील मैसेज कर परेशान करने वाला, मनचला युवक वी केयर फोर यू की गिरफ्त में



इन्दौर 04 मई 2017-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक महिला को अश्लील मैसेज व जान से मारने की धमकी देने एवं परेशान करने वाले, महिला के देवर के मनचले दोस्त को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना एमआईजी़ क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने अति. पुलिस अपराा शाखा इन्दौर के समक्ष में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं शादीशुदा महिला होकर पार्लर चलाती हूं और कोर्ट में मेरा तलाक का केस चल रहा है। मेरा पूर्व परिचित निलेश कसदोनिया के द्वारा लगातार मेरे चरित्र को लेकर अश्लील मैसेज कर रहा है व मेरे मना करने पर, मुझे जान से मारने की ामकी दे रहा है साथ ही मेरे पर्सनल फोटो मेरे पति को भेजने की धमकी देता है। और मुझे मिलने आदि के लिये अनावश्यक दबाव बना रहा है। उक्त शिकायत पर अति. पुलिस आीक्षक द्वारा वी केयर फोर यू को तत्काल प्रकरण में उचित वैाानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
उक्त निर्देश के तारतम्य में वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाहीकरते हुए, आरोपी निलेश पिता जागेश्वर कसदोनिया (25) निवासी 94 विजयश्री नगर थाना एरोड्रम इन्दौर को पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि आवेदिका उसके दोस्त की भाभी है, जिनके घर पर आरोपी का आना-जाना था, तब से ही उसके पास आवेदिका का नंबर था, जिस पर वह मैसेज आदि कर रहा था। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना एमआईजी़ के सुपुर्द किया गया है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिठ अधिकारीयों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment