Monday, April 3, 2017

पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी 24 घण्टे मे गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 03 अप्रेल 2017- दिनांक 01.04.17 की रात्रि मे सुखलिया क्षेत्र मे रहने वाले प्रेम चौहान ने घर पर अपनी पत्नी पिंकी की खाना खराब बनाने की बात पर से सब्जी काटने वाले चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी तथा घटना के तुरन्त बाद फरार हो गया, जिससे उक्त सूचना पर पुलिस थाना बाणगंगा पर अपराध क्र. 340/2017 धारा 302 ताहि का पंजीबद्ध किया गया था। 
           पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र के द्वारा हत्या के उक्त आरोपी की त्वरित गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व इंदौर श्री अवधेश कुमार गोस्वामी तथा अति. पुलिस अधीक्षक पूर्व जोन-3 श्री संपत उपाध्याय के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक परदेशीपुरा श्री अजय जैन द्वारा थाना प्रभारी बाणगंगा श्री विनोद दीक्षित के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा त्वरित रूप से आरोपी की तलाश विभिन्न स्थानों पर की गयी, सूचना के आधार पर टीम द्वारा रातों-रात आरोपी की तलाश उसके रिस्तेदारी भांगिया, अलवासा आदि अन्य सम्बंधित स्थानों में की गयी जो टीम द्वारा कडी मेहनत से आज दिनांक 03.04.17को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर 24 घण्टे की अंदर फरार आरोपी प्रेम पिता मदन सिंह चौहान निवासी सुखलिया, इंदौर को सुखलिया क्षेत्र से पकडा गया। जिसने अपनी पत्नी पिंकी की हत्या करना कबूल किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 
           हत्या के उक्त फरार आरोपी को पकडने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बाणगंगा श्री विनोद दीक्षित के नेतृत्व में उनकी टीम प्र.आर. रावेन्द्र सिह व आर. राममिलन की सराहनीय भूमिका रही है।

No comments:

Post a Comment