Wednesday, January 18, 2017

जान से मारने की धमकी देने वाला, मुंहबोला भाई, वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार



इन्दौर 18 जनवरी 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी देने वाले, मुंहबोले भाई को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने शिकायत दर्ज कराई कि, मेरा मुंहबोला भाई संदीप उर्फ हरिओमजो कि देपालपुर में रहता है, वह हमारे घर आया और मेरे पति की बाईक व मेरा मोबाइल लेकर चला गया। मेरे पति की बाईक तो घर के पास से मिल गयी परंतु वह मेरा मोबाइल नहीं दे रहा है। उक्त मोबाइल मांगने पर वह मेरे पति व मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है साथ ही मेरे पति को मेरे चरित्र के बारे में अनर्गल अश्लील बातें बोल रहा है। संदीप की वजह से मेरा परिवार टूट रहा है और आये दिन हमारा झगड़ा हो रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, अनावेदक संदीप उर्फ हरिओम पिता कैलाश राठौर (23) निवासी ग्राम गिरोड़ा तहसील देपालपुर जिला इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना बाणगंगा के सुपुर्द किया गया है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment