Thursday, November 26, 2015

मोबाईल चोर, पुलिस थाना भंवरकुआं की गिरफ्‌त में


इन्दौर-दिनांक 26 नवम्बर 2015-पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर इन्दौर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा शहर में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं अपराधियों की पतारसी कर, उनकी शीघ्र गिरफ्‌तारी हेतु अपने मुखबिर तंत्र को सशक्त बनाते हुए, प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस थाना भंवरकुआं क्षेत्र में हो रही मोबाईल चोरी की घटनाओं के अपराधियों की पतारसी हेतु, नगर पुलिस अधीक्षक जूनी इन्दौर श्री शशिकांत कनकने के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी भंवरकुआं श्री राजेन्द्र सोनी के नेतृत्व में टीम को लगाया गया।
पुलिस टीम को मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना क्षेत्रान्तर्गत टॉवर चौराहा इन्दौर से संदिग्ध अनिल पिता खुशियाल (32) निवासी 299 महादेव नगर इन्दौर को पकड़ा गया, जिसने पूछताछ पर द्गिावमपुरी कालोनी से एक मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया, जो कि पुलिस थाना भंवरकुआं के अप.क्रं. 478/15 धारा 379 भादवि में दर्ज है। आरोपी अनिल को गिरफ्‌तार कर, उसके कब्जे से चोरी का मोबाईल जप्त किया गया हैं।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी भंवरकुआं श्री राजेन्द्र सोनी के नेतृत्व में, सउनि रविराज सिंह तथा आर. भास्कर की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment