Wednesday, December 16, 2020

v अवैध रूप से बड़ी मात्रा मे गांजा लिए 02 आरोपी, पुलिस थाना कनाड़िया की गिरफ्त में।

 v आरोपियों के कब्जे से 08 किलो अवैध गांजा बरामद।

 

इंदौर - दिनांक 16 दिसंबर 2020-  शहर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी और क्रय - विक्रय करने वाले तत्वों के विरुद्ध इंदौर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में थाना कनाड़िया पुलिस को बीती रात बड़ी मात्रा में अवैध रूप से गांजा लिए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

 

     कल दिनांक 15/12/ 2020 की रात्रि लगभग 11 बजे थाना कनाड़िया पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर बिचोली हप्सी ब्रिज के पास, आरोपी भैयू उर्फ संजू पिता बलदेव सिंह उम्र 22 साल निवासी नेमावर जिला देवास एवं उसके एक 16 वर्षीय नाबालिग साथी को एक मोटसाइकिल पर अवैध रूप से बड़ी मात्रा में गांजा लिए हुए गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 08 किलो गांजा जप्त करने में सफलता प्राप्त की है ।  जप्तशुदा गांजा का बाजार मूल्य लगभग 40 हजार  रूपए है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त गांजा विक्रय के उद्देश्य से लाया जाना बताया है।पुलिस द्वारा आरोपी से उक्त मादक पदार्थ के क्रय विक्रय के संबंध में गहन पूछताछ की जा रही है।

 

         उक्त कार्यवाही में थाना कनाड़िया के स उ नि एल आर गोस्वामी,प्र आर मनोज हिरबे,आर.प्रदीप पटेल व आर सचिन  की प्रमुख भूमिका रही है।

No comments:

Post a Comment