Tuesday, June 2, 2020

हत्या का षड्यंत्र रचने वाला फरार आदतन आरोपी पुलिस थाना हीरा नगर की गिरफ्त में।


o 
o   आरोपी 03 माह से चल रहा था फरार।

इन्दौर दिनांक 02 जून 2020 - हीरानगर पुलिस द्वारा हत्या का षड्यंत्र रचने के एक प्रकरण में 3 माह से फरार चल रहे आदतन बदमाश अतुल पंडित पिता राम निरंजन मिश्रा उम्र 26 साल निवासी खजराना, इंदौर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
     दिनांक 08.03.2020 की रात लगभग 23.30 बजे थाना हीरा नगर क्षेत्रांतर्गत आदिनाथ नगर में शुभम पिता राजू सुखाडे नामक 18 वर्षीय युवक की हत्या बल्लू तोमर एवं उसके आठ अन्य साथियों के द्वारा चाकुओं से हमला कर कर दी गई थी। विवेचना के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आए कि खजराना के अतुल पंडित ,परदेशीपुरा के अंकित गुर्जर एवं गौरी नगर के भूरा नाई के द्वारा आपसी बुराई के चलते प्रकरण के आरोपियों के साथ षड्यंत्र रचकर घटना घटित कराई थी। आरोपी अतुल पंडित घटना के बाद से ही फरार हो गया था जिसकी तलाश पुलिस द्वारा सरगर्मी से की जा रही थी। कल दिनांक 01.06.2020 की रात्रि लगभग 23.20 बजे पुलिस द्वारा मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उक्त आरोपी अतुल पंडित को उसके स्कीम 134, खजराना स्थित घर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उक्त आरोपी पर विभिन्न थानों में पूर्व से भी अपहरण, बलात्कार, अवैध शराब एवं आर्म्स एक्ट के प्रकरण दर्ज हैं।
      उक्त सराहनीय कार्यवाही में थाना हीरा नगर के सउनि एच एच  कुरेशी, प्र आर  पंकज राजावत, आर महेंद्र सिंह ,आर सुनील बाजपेई व आर अजीत यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।





No comments:

Post a Comment