Saturday, June 20, 2020

शहर के सेंट विंसेंट पल्लौटी स्कूल में सेवा देने वाले 70 ऑटो चालकों को, इंदौर पुलिस की प्रेरणा से मिला कच्चा राशन



इन्दौर दिनांक 20 जून 2020 - वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, अनलॉक-1 के आदेश के पालन हेतु इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना कर, अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ते हुए, अपने कर्तव्यों के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन भी बखूबी किया जा रहा है।
            इसी क्रम में इंदौर पुलिस की प्रेरणा से दिनांक- 20/06/2020 को शहर में रेडीमेड काॅमप्लेक्स में स्थित सेंट विंसेंट पल्लौटी स्कूल द्वारा संचालित "वी केयर"- एक सामाजिक उदार पहल, संस्था के सौजन्य से स्कूल में सेवा देने वाले 70 ऑटो चालकों को करीब 16 किलो कच्चे राशन के पैकेट नि:शुल्क वितरित किये गये। राशन का वितरण थाना हीरा नगर के पुलिस बल की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पूरा ध्यान रखकर किया गया।
            सेंट विंसेंट पल्लौटी स्कूल के  मैनेजर फादर सजी पुजंल, प्रिंसिपल फादर शिनसन सेबॅस्टिअन,  सब इंस्पेक्टर श्री शिवम ठक्कर एवं समाजसेवी श्री मनोज जुनेजा द्वारा एएसपी (मुख्यालय) श्रीमती मनीषा पाठक सोनी के मार्गदर्शन में इंदौर पुलिस व "वी केयर" एक सामाजिक उदार पहल, संस्था की इस कार्रवाई से अभिभूत होकर, ऑटो चालक संजय पाटिल एवं मयूर वर्मा द्वारा सेंट विंसेंट पल्लोटी स्कूल के प्रति आभार व्यक्त किया और  कहा कि ऐसे मुश्किल समय में स्कूल प्रशासन ने हमारी मदद कर सराहनीय कार्य किया है। साथ ही स्कूल के ऑटो चालकों ने इंदौर पुलिस को सहयोग के लिए भी धन्यवाद दिया गया।




No comments:

Post a Comment