Friday, May 29, 2020

इंदौर फिटनेस एसोसिएशन द्वारा कोरोना योद्धाओं की सुविधाओं का ध्यान रख, व्यक्त किया जा रहा हैं उनके प्रति सम्मान




इन्दौर दिनांक 29 मई 2020 - वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, लॉक डाउन/कर्फ्यू आदेश के पालन हेतु इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना कर, अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ते हुए, अपने कर्तव्यों के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन भी बखूबी किया जा रहा है।

                पुलिस की इस कठिन ड्यूटी को ध्यान में रखते हुए, अपनी संवेदनशीलता एवं समाज के प्रति अपने समर्पण को दर्शाते हुए, समाज के विभिन्न अंग एवं एनजीओ भी अपने-अपने स्तर पर इस संकट के समय में आगे आकर अपना योगदान दे रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए, इंदौर फिटनेस एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष अमन यादव जी द्वारा इंदौर डीआईजी ऑफिस में एडिशनल एसपी मुख्यालय श्रीमती मनीषा पाठक सोनी की उपस्थिति में पुलिसकर्मियों के लिये 300 किलो तरबूज, 300 पानी की बोतल तथा 200 मास्क भेंट किये गये।

                इस अवसर पर श्री अमन यादव जी ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा इसी को ध्यान में रखते हुए  कोरोना की लड़ाई में अहम योगदान देने वाले पुलिसकर्मियों के लिये इसी प्रकार कुछ करने के प्रयास कर रहे हैं।
          एडिशनल एसपी मुख्यालय ने श्री अमन यादव व उनकी संस्था द्वारा किये जा रहे इन कार्यों की सराहना की गयी।
                इस मुश्किल घड़ी में पुलिस के साथ कई समाजजन भी जनता व पुलिस को अपना सहयोग दे रहे है। इंदौर पुलिस इस प्रकार सराहनीय सहयोग/सेवा देने वाले सभी समाजजन का हार्दिक स्वागत करती है।



No comments:

Post a Comment