Wednesday, October 16, 2019

''आदर्श मार्ग'' पर आज Oriental University एवं Prestige Institute के वॉलिंटियर्स द्वारा दी गयी, वाहन चालकों को स्टॉप लाइन पर रूकनें की समझाईश


                                                                                                                                                                       

इंदौर- दिनांक 16 अक्टूबर 2019-  इन्दौर शहर में यातायात के सुगम प्रबंधन हेतु ''विजन 2022'' के नाम से एक विस्तृत योजना लागू की गई है। इसके अन्तर्गत शहर के यातायात में सुधार, लोगों की भागीदारी से सुनिश्चित करने की योजना को मूर्त रूप देने के लिए अतिरिक्त़ पुलिस महानिदेशक श्री वरूण कपूर  के निर्देशन में ''विजन 2022'' के दूसरे चरण के तहत पलासिया चौराहा से रीगल चौराहा तक के मार्ग को ''आदर्श मार्ग'' के रूप में चिन्हित कर, स्कूल/कॉलेज एवं अन्य संस्थानों के वालंटियर्स के माध्य़म से नागरिकों में  यातायात के प्रति जागरूकता लाने के प्रयास किये जा रहे है।  
      इसी क्रम में आज दिनांक 16.10.19, बुधवार को आदर्श मार्ग, पलासिया से रीगल के बीच सभी चौराहों पर  Oriental University एवं  Prestige Engineering and Research Institute के (महिला/पुरुष) 200 वॉलेंटियर द्वारा आदर्श मार्ग पर ट्राफिक नियमों के पालन कराने एवं सुरक्षित व सुव्यवस्थित ट्रैफिक संचालित कराने में यातायात पुलिस इंदौर को सहयोग किया। 
           
       वालंटियर्स द्वारा आज विशेष रूप से स्टाप लाईन पर रूकना तथा सभी को अपनी सही लेन मे चलने के लिये प्रेरित किया गया। वॉलंटियर्स ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करते हुए  वाहन चलाने हेतु निर्देशित करने में पुलिस को सहयोग प्रदान कर, लोगों को सुव्यवस्थित यातायात के लिए प्रेरित कर रहे है।






No comments:

Post a Comment