Monday, June 10, 2019

प्राणघातक हमले का फरार आरोपी पुलिस थाना खजराना की गिरफ्त में।


  • आरोपी ने ढोल बजाने की बात को लेकर किया प्राणघातक हमला।


इन्दौर- 10 जून  2019- पुलिस थाना खजराना पर, होस्पिटल से दिनांक 7 जून 2019 की रात्रि में जांच सांहा प्राप्त हुआ कि मजरूह आकाश पिता सुरेश सिसोदिया उम्र 23 साल निवासी बलाई मौहल्ला खजराना इंदौर तथा अनिकेत पिता भेरूसिंह चौहान उम्र 18 साल निवासी दरगाह के पीछे खजराना इंदौर के मारपीट में घायल होकर इलाज वास्ते आया है। जिसमे से अनिकेत के पेट मे चाकू से प्राणघातक हमला किया गया है तथा आकाश को बीचबचाव में हाथ मे चाकू से चोट है।
उक्त रिपोर्ट प्राप्त होने पर प्रकरण में जांच पर से आरोपी हरीश पिता घनश्याम चौहान उम्र 20 साल निवासी बलाई मोहल्ला खजराना इंदौर के विरुद्ध अपराध धारा 341,294,307,324,506 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया तथा आरोपी की तलाश हेतु टीम गठित की गई। दिनांक 10.06.19 को पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी हरीश कहीं जाने की फिराक में बेस्ट प्राइस के समीप बायपास पर खड़ा है। सूचना पर से टीम द्वारा आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई। आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही पूर्ण कर न्यायिक हिरासत में निरुद्ध कराया जा रहा है।
उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ  अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी खजराना प्रीतम सिंह ठाकुर व टीम का सराहनीय योगदान रहा।




No comments:

Post a Comment