Friday, May 31, 2019

इन्दौर देवास जिले की बार्डर पर अवैध रूप से जुआं खेलते हुए 47 जुआरी, क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराये। · आरोपियों के कब्जे से 234000/- रू नगदी व 52 मोबाईल फोन बरामद। · संगठित रूप से जुआ/सट्‌टे का बोर्ड लगाकर कर रहे थे अड्‌डे को पिछले कई महिनो से संचालित। · सभी आरोपियो को पकडकर अग्रिम कर्यवाही के लिए थाना बरोठा जिला देवास के सुपुर्द किया गया।


·    
इन्दौर-दिनांक 31 मई 2019-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती रुचिवर्धन मिश्र इन्दौर (शहर) द्वारा अवैध रूप से संचालित हो रहे जुएं/सट्‌टे की गतिविधियों पर निगरानी रखकर उन पर वैधानिक कार्यवाही करने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया था। उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुखयालय) इंदौर श्री अवधेश कुमार गोस्वामी के निर्देशन में क्राईम ब्राँच की टीमों को सट्‌टा संचालित करने वाले सक्रिय सटोरियों के संबंध में आसूचना संकलित कर उनकी धरपकड़ करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दिये गये।
        इसी अनुक्रम में क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि इन्दौर-देवास जिले की बार्डर ग्राम दखनाखेडी थाना बरोठा जिला देवास पर अवैध रूप से जुआघर संचालित किया जा रहा है। उक्त प्राप्त सूचना पर क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम के द्वारा कार्यवाही करते हुये, मौके पर दबिश देकर 47 आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपियो के कब्जें से पुलिस टीम द्वारा 234000/- रू नगदी व 52 मोबाईल फोन जप्त किये गयें। उक्त आरोपी संगठित रूप से जुआ/सट्‌टे का बोर्ड लगाकर कई महिनो से जुआंघर संचालित कर रहे थे। सभी आरोपियो को पकडकर अग्रिम कार्यवाही के लिए थाना बरोठा जिला देवास के सुपुर्द किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपियो से अन्य पूछताछ की जा रही है।




No comments:

Post a Comment