Saturday, August 4, 2018

चचेरे भाई की फेसबुक आई.डी से लडकी को गुमराह कर, परेशान करनें वाला, बिहार का मनचला व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की गिरफ्त्‌ में



प्रेमजाल मे फांसने के लिए कर रहा था अपने चचेरे भाई के फोटो का इस्तेमाल


इन्दौर-दिनांक 04 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
        पुलिस थाना भंवरकुआ क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि में एक कालेज की छात्रा हूं। मेरे परिचित करण उर्फ गौतम कुमार जिससें मेरी पहचान फेसबुक के माध्यम से 3 साल पहलें हुई थी। हमनें आपस मे एक दूसरे के मोबाईल नं लिए और बातचीत करनें लगें। करण द्वारा मुझसें मेरे फोटो और विडियों मांगे गये थें जो मैने उसे भेजे थे। अब करण मुझे फोटो और विडियों वायरल करने की धमकी दे रहा है और मुझसें मिलनें का दबाव बना रहा है। मेरे मोबाईल पर कॉल व मैसेज कर परेशान कर रहा है। । 
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर टीम व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक कुमार गौतम उर्फ करण सिंह पिता गौपाल सिंह निवासी दावथ, दावत, रोहतास बिहार को पकड कर अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस थाना भंवरकुआ के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक कुमार गौतम उर्फ करण सिंह ने पूछताछ मे बताया कि मै बिहार के रोहतक मे रहकर बी.एस.सी की पढाई कर रहा हू। मेरी आवेदिका से पहचान फेसबुक के माध्यम से  दोस्ती हुई थी। मेरे द्वारा आवेदिका से दोस्ती करने के लिए अपने चचेरे भाई के फोटो व्हाटसअप से भेजे गये थे। मेरे द्वारा आवेदिका से व्हाटसअप पर फोटो व वीडियो मांगे गये थे। उन्ही फोटो को मै वायरल करने की धमकी दे रहा था। मेरे द्वारा अपने चचेरे भाई की ही फेसबुक आई.डी का इस्तेमाल कर व उसपे उसकी ही फोटो दिखाकर आवेदिका से दोस्ती की थी।




No comments:

Post a Comment