Friday, July 6, 2018

नाबालिक स्कूली छात्रा का पीछा करने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में, छात्रा का स्कूल से आते-जाते रोकता था रास्ता, और कर रहा था अश्लील कॉल



इन्दौर- दिनांक 30 जून 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मैं गृहणी हूं और मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नं. से कोई अज्ञात व्यक्ति कॉल कर रहा है और मेरी 14 वर्षीय बेटी जो, 10 वीं कक्षा में पढ़ती है, उससे बात करने की बोल रहा है। मेरी पुत्री द्वारा भी बताया गया कि एक लड़का उसे रास्ते मेंरोकता है और जबरदस्ती बाल करने का बोलता है तथा उसने मेरी बेटी के फोटो भी खीचे है। उक्त अज्ञात व्यक्ति द्वारा हमारे मोबाइल नंबरों पर बार-बार अश्लील कॉल कर रहा है और वह मेरी बच्ची से बात करने का बोल रहा है साथ ही बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।
               उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक बिलाल पिता इकबाल नूर उम्र 21 साल निवासी 102 आरएनटी मार्ग, छावनी इन्दौर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना मल्हारगंज के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक बिलाल पूछताछ करने पर बताया कि हमारी बिरयानी की दुकान है, जिसमे मैं और मेरे पिताजी काम करते है और मैने कक्षा 8 वी तक पढाई की है। बिलाल ने बताया कि मेरे मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात नंबर से मिस कॉल आया था, मेरे द्वारा कॉल करने पर लड़की द्वारा बात की जा रही थी, जिसे मैने दोस्ती का बोला था और इसीलिये मेरे द्वारा बार-बार कॉल किया गया।



No comments:

Post a Comment