Monday, July 23, 2018

पांच साल से अपहरण व दुष्कर्म के प्रकरण में फरार ईनामी बदमाश, पुलिस थाना एरोड्रम की गिरफ्त में । आरोपी की गिरफ्तारी पर था 10,000/- रूपये का इनाम



इंदौर- दिनांक - 23 जुलाई 2018- शहर के विभिन्न थानों में पंजीबद्ध प्रकरणों में फरार चल रहे ईनामी आरोपियो की पतारसी कर आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु प्रभावी कार्यवाही के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा दिए गए है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री सिध्दार्थ बहुगुणा एवं अति.पुलिस अधीक्षक पश्चिम जोन-2 इंदौर श्री मनीष खत्री के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक मल्हारगंज श्री शेष नारायण तिवारी द्वारा इंचार्ज थाना प्रभारी एरोड्रम श्री रितेश यादव को ऐसे फरार व इनामी बदमाशों की धरपकड़ हेतु गंभीरता से कार्यवाही करने की लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गए।
          उक्त निर्देश पर कार्यवाही के दौरान पुलिस थाना एरोड्रमकी पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि वर्ष 2013 में थाना एरोड्रम पर पंजीबध्द धारा 363, 366, 376 भादवि. 4 पास्को एक्ट के प्रकरण का फरार आरोपी क्षेत्र में घूम रहा है। उक्त सूचना पर थाना एरोड्रम के द्वारा कार्यवाही करते हुये आरोपी सावन उर्फ अजय अग्रवाल पिता विनोद अग्रवाल निवासी कालिंदी गोल्ड कालौनी थाना बाणगंगा  इंदौर को गिरफ्तार किया गया है। उक्त प्रकरण के पांच आरोपियो बबलू उर्फ गोपाल , रवि जाट, रामकिशन जाट, राजेन्द्र जाट, हीना सोनी को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उक्त प्रकरण में घटना दिनांक से ही आरोपी सावन उर्फ अजय अग्रवाल फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी हेतु 10,000 रूपये के ईनाम की घोषणा की गयी थी, जो आज पुलिस की गिरफ्त में आया।  आरोपी सावन उर्फ अजय अग्रवाल का पूर्व आपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।
        उक्त ईनामी फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इंचार्ज थाना प्रभारी एरोड्रम  रितेश यादव ,उप निरीक्षक एस एस बघेल, सउनि. के के मिश्रा, आर. दीनदयाल शर्मा, आर.कृष्णा पटेल, आर. पवन पांडेय आर. अरविन्दसिंह, की सराहनीय भूमिका रही।




No comments:

Post a Comment