Monday, April 2, 2018

महिला नर्स को अश्लील वीडियों भेजने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में, आरोपी द्वारा मोबाइल दुकान पर काम के दौरान, प्राप्त कर लिया था महिला का मोबाइल नम्बर



इन्दौर-दिनांक 02 अप्रेल 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना हीरा नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मैं एक हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स हूं। मेरे मोबाइल नम्बर पर किसी अज्ञात मोबाइल धारक नंबर 8878192790 से मेरे नंबर पर मुझे अश्लील वीडियों भेज रहा है तथा इसी मोबाइल नंबर से मेरे पास जनवरी में भी मैसेज आ रहे थे और साथ ही मुझे मिलने के लिये बुला रहा है।
उक्त आवेदन पर, व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच इंदौर की पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक सन्नी पिता प्रदीप कुमार हार्डिया उम्र 23 वर्ष निवासी 73 सेक्टर डी स्लाईस स्कीम नं. 78 इंदौर को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु, पुलिस थाना हीरा नगर के सुपुर्द किया गया। अनावेदक सन्नी ने पूछताछ में बताया कि, मैं पूर्व में मोबाइल दुकान पर काम करता था, जहां पर महिला स्टाफ नर्स अपने मोबाइल में बैलेंस डलवाने आती थी तब ही मेरे द्वारा उक्त महिला स्टाफ नर्स का नंबर ले लिया था।




No comments:

Post a Comment