Tuesday, April 24, 2018

हॉस्टल में रहने वाली छात्रा के फोटो फेसबुक पर अपलोड कर परेशान करने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में शराब पी कर हॉस्टल पहुच जाता था मनचला और अपने हाथ की नस काट कर बना रहा था शादी का दबाव



इन्दौर- दिनांक 16 अप्रैल 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना अन्नपूर्णा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मैं जोबट जिला धार की रहने वाली हू और इंदौर में हॉस्टल में रहकर 12 वी क्लास की पढ़ाई कर रही हूं। मेरे पूर्व क्लासमेट का दोस्त दीपेश  जो कि बाणगंगा में रहता है, दिपेश सें मेरी नार्मल दोस्ती थी। दीपेश मेरे हॉस्टल के बाहर शराब पी कर आता है और अपनी हाथ ही नस काट लेता है और मुझें बार बार कोर्ट मैरेज करने का बोलता है। दीपेश की इन्ही हरकतों के कारण में हॉस्टल सें बाहर भी निकल नही पा रही हूं। दिपेश के पास मेरी कुछ पर्सनल फोटो है जिसको दिपेश सोशल साईट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है इसी कारण सें मैंने उसे मिलने सें मना कर दिया तो दिपेश नें मेरी फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक दीपेश पिता दुर्गेश राजगुरू उम्र 20 साल निवासी मकान नंबर 78 वृदांवन कॉलोनी बाणगंगा इंदौर मोबाईल नंबर 7000962161 को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना अन्नपूर्णा इंदौर के सुपूर्द किया गया। अनावेदक द्वारा पूछताछ में बताया की वह इंदौर में पटेल कॉलेज रालामडंल सें पॉलोटेक्निक कॉलेज सें सिविल फर्स्ट ईयर का छात्र है।




No comments:

Post a Comment