Wednesday, February 21, 2018

फेसबुक पर अश्लील मैसेज व गाली गलौच कर, परेद्गाान करने वाला मामा का लड़का, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में


इन्दौर-दिनांक 21 फरवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
           पुलिस थाना लसूड़िया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं एक गृहणी हूं। मेरा रिद्गतेदार मामा का लडका चाहत (रौनक) जायसवाल देवासद्वारा फेसबुक मैंसेजर के माध्यम्‌ सें मुझें गंदी गंदी गालिया दे रहा है साथ ही अपद्गाब्दों का उपयोग कर रहा है व कॉल कर गाली गलौज कर रहा है। 
   उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए चाहत (रौनक) जायसवाल पिता पवन जायसवाल उम्र 21 साल निवासी सी-6, 117 आवास नगर देवास को पकड़ कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना लसूडिया इंदौर के सुपूर्द किया गया है। अनावेदक चाहत इंदौर में रह कर सी.ए. की पढाई कर रहा है। अनावेदक द्वारा बताया गया की आवेदिका मेरी बुआ की लडकी है जिसे में बचपन सें जानता हूं। कोटा में एक शादी के दौरान मेरे जीजा द्वारा जो फोटोग्राफर इंदौर सें लाया गया था उसके साथ फोटो खीचनें के दौरान मेरा झगडा हो गया था। इस कारण से जीजा और बहन सें मेरी कहा सुनी हो गई थी इसी कारण मेरे द्वारा फेसबुक मैसेजर पर अद्गलील मैसेज किए है।




No comments:

Post a Comment