Friday, November 24, 2017

इंदौर पुलिस द्वारा संचालित हेल्पलाईन क्राइम वॉच पर प्राप्त सूचना के आधार पर अवैध भांग बेचने वाला आरोपी रंगे हाथ पकड़ाया। क्राईम वॉच हेल्पलाईन सूचनाकर्ता की पहचान को रखती है गोपनीय, जनता सीधे पहुचाती है पुलिस तक आपराधिक गतिविधियों की सूचनाऍं।



इन्दौर-दिनांक 24 नवंबर 2017-शहर में अपराध नियत्रंण हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र के निर्देशन में संचालित हेल्पलाईन क्राइम वॉच पर प्राप्त सुचना के आधार पर, पुलिस द्वारा अवैध रूप से भांग बेचने वाले आरोपी को पकड़ने मे सफलता प्राप्त की है।

 इंदौर पुलिस की हेल्पलाईन क्राइम वॉच पर किसी अज्ञात व्यक्ति के माध्यम से सुचना प्राप्त हुई कि थाना राजेन्द्र नगर में धनवंती मोड़ सॉई भभूति हॉस्पिटल के सामने एक व्यकित जिसका नाम दीपक जायसवाल है भांग बेचता है, व एक अन्य आनंद जायसवाल रेल्वे स्टेशन के पास शौचालय के सामने अवैध भांग बेचने का काम कर रहा है।
    र्क्राइम वॉच हेल्पलाईन पर प्राप्त उक्त सूचना के आधार पर संबधित पुलिस थाना की पुलिस टीम को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। उक्त निर्देश पर से नगर पुलिस अधीक्षक अन्नपूर्णा श्री मनोज रत्नाकर द्वारा पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम द्वारा सुचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी आनंद पिता ओम प्रकाश जायसवाल को मौके पर 600 ग्राम पिसी हुई गीली अवैध भांग के साथ पकड़ा जाकर आरोपी के विरूद्ध धारा 34 के तहत थाना राजेन्द्र नगर पर अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

इन्दौर पुलिस द्वारा संचालित हेल्पलाईन क्राइम वॉच पर सुचनाकर्ता की पहचान गोपनिय रखकर कार्यवाही की जाती है। क्राइम वॉच पर जनता के माध्यम से दी गई जानकारी इन्दौर पुलिस के पास सीधे पहुचती है।

No comments:

Post a Comment