Thursday, November 23, 2017

शातिर बदमाश, अवैध शराब सहित पुलिस थाना पंढरीनाथ की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 23 नवंबर 2017-शहर में अपराध नियत्रंण हेत, मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर पूर्व अपराधियों व संदिग्धों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रख प्रभावीकार्यवाही करने के निर्देश, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा जिले के सभी अधिकारियों को दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री विवेक सिंह व अति. पुलिस अधीक्षक श्री धनंजय शाह के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना पंढरीनाथ द्वारा एक शातिर बदमाश को 7 पेटी अवैध शराब सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
                क्षेत्र में अवैधानिक गतिवधियों पर नियत्रंण हेतु नगर पुलिस अधीक्षक सराफा श्री गजेन्द्र सिंह वर्धमान द्वारा थाना प्रभारी पंढरीनाथ व उनकी टीम को गंभीरता से कार्यवाही करने के लिये निर्देर्शित किया गया है। इसी क्रम में दिनांक 22.11.17 को रात्रि में मुखबिर की सूचना पर से गणगौर घाट दरगाह के पास से घेराबंदी कर एक बदमाश रवि पिता फूलचंद सूर्यवंशी उम्र 39 साल, निवासी 38 मच्छी बाजार इन्दौर को पकड़ा गया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 7 पेटी देशी मदिरा के कुल 336 क्वाटर कीमती करीब 16800 रू. के मिलें, जिसे पुलिस द्वारा जप्त कर, आरोपी को गिरफ्तार कर, आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है।  आरोपी के बारें में जानकारी प्राप्त करने पर पता चला कि, आरोपी एक शातिरबदमाश होकर पूर्व में भी अवैध शराब रखने के प्रकरण में पकड़ा जा चुका है, और इसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के कई अपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है।

                उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पंढरीनाथ श्री महेन्द्रसिंह भदौरिया के नेतृत्व में सउनि प्रेमसिंह निंगवाल, सउनि मनोहर सिंह, प्रआर. गजेन्द्र सिंह तथा आर. 2012 चरण सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment