Tuesday, October 10, 2017

शादीशुदा महिला को परेशान करने वाला वकिल व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त्‌ में।



इन्दौर-दिनांक 10 अक्टूबर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी द्गिाकायतों व प्रकरणों पर त्वरीत निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसूफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा  व्ही केयर फॉर यू अपराध शाखा इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरीत कार्यवाही करने हुए समुचित दिशा निर्देश दिये।       
               पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय आकर एक लिखित आवेदन पत्र पेश किया जिसमें बताया की मैं एक शादीशुदा महिला हुॅ, और वर्तमान में प्राईवेट जॉब रिसेप्सनिस्ट का कार्य करती हु| मेरे मोबाईल नंबर पर अज्ञात मोबाईल धारक नंबर 9329908567, 9644859041, 7869504057 सें कॉल व व्हाट्‌सअप कर कॉफी अश्लील मैसेज मेरे संबंध में कर रहा है, साथ ही मेरे पति के मोबाईल पर भी भेज रहा है। जिससें हमारे बीच मे झगडा हो रहा है।
               उक्त शिकायत पर पुलिस टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक आनंद चौधरी पिता मोहनलाल चौधरी उम्र 32 साल नि 47 पटेल नगर एयरपोर्ट रोड इंदौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना बाणगंगा के सुपुर्द किया गया है।

 पुलिस टीम द्वारा पुछताछ करने पर आरोपी आनंद चौधरी ने बताया कि वर्तमान में हाईकोर्ट में वकील हुं। जिसने बताया की मे आवेदिका को पहले सें जानता हुॅ और हमारी नार्मल बातचीत होती थी, आवेदिका के पति/बच्चों का मोबाईल नंबर मेरे पास थे। आवेदिका ने बताया की मैं यशवंत प्लाजा मैं दो साल पहले काम करती थी उसी के पास किसी वकील का ऑफिस था जहॉ पर आनंद चौधरी का आना जाना था आनंद पहले तो मुझें देखते रहता था फिर आते जाते नमस्तें करने लगा, एक दिन रोक कर बातें करने लगा की आप यहॉ क्या काम कर रहे हो। मेरे द्वारा बताया गया की मैं यहॉ दोना पत्तल बनाने की मशीन बेचती हुॅ फिर आनंद नें बताया की मेरी बहन को भी चाहिए मशीन फिर एक दिन मुझें अपनी बहन के घर भी ले गया और मशीन नही खरीदी। उसके बाद आनंद द्वारा मेरे मोबाईल नंबर पर व्हाट्‌सअप कर गुड मॉर्निग गुड नाईट के मैसेज करने लगा और बिना वजह ही कॉल कर परेशान करने लगा। यह बात मेरे पति को भी मेरे द्वारा बताई गई मेरे द्वारा आनंद को समझाया गया और मना करने पर आनंद का फोन व व्हाट्‌सअप आना बंदहो गया, फिर मेरे मोबाईल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा व्हाट्‌अप आना चालु हो गयें और व्हाट्‌अप पर गंदें गंदें मैसेज कर परेशान करने लगा, मुझें शंका तो आनंद पर थी पर में कन्फर्म नही थी।

No comments:

Post a Comment