Thursday, October 12, 2017

शादीशुदा व्यक्ति स्वंय को कुंवारा बताकर, युवती से दोस्ती कर परेशान करने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त्‌ में।


इन्दौर-दिनांक 12 अक्टूबर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरीत निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसूफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा  व्ही केयर फॉर यू अपराध शाखा इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरीत कार्यवाही करने हुए समुचित दिशा निर्देश दियेे।       
               पुलिस थाना भंवरकुआ क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय आकर एक लिखित आवेदन पत्र पेश किया जिसमें बताया की मैं एमव्हाय हॉस्पिटल में रिसेप्सनिस्ट के पद पर काम करती हु। जिसने बताया कि मेरे मोबाईल पर मेरा पूर्व परिचित व्यासमुनि तिवारी मो. न. 9111106177 है, जिसे मैं पिछले एक साल से जानती हु। मुझे बाद मे पता चला की वह शादीशुदा है, फिर मैने उससे बातचित करना बंद कर दी फिर द्री वह आयें दिन मुझे मैसेज कर परेशान कर रहा है और मिलने कि बोल रहा हैं। मेरे द्वारा मना करने पर वह मुझे बदनाम करने की बोल रहा है।

उक्त शिकयम पर पुलिस टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक व्यासमुनि पिता संतोष कुमार तिवारी उम्र 38 साल माणिक बाग रोड हनुमान मंदिर रोड के पास इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना द्रंवरकुआं के सुपुर्द किया गया है। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ पर अनावेदक व्यासमुनि ने बताया कि मैं रीवा का रहने वाला हुं और मैनें बीएससी किया है। मेरी शादी वर्ष 2015 रीवा में ही हुई हैं ओर मेरा एक 16 माह का लडका भी है। मैं 2017 से इन्दौर मे रहकर चौईथराम ट्रस्ट अस्पताल में स्टोर मैनेजर के पद पर कार्य करता हुं। आवेदिका को मैं भोपाल से जानता था जहा पर हम लोग साथ में काम करतें थें और हमारी नॉर्मल दोस्ती थी। आवेदिका और मेरे बीच कुछ बातों पर विवाद होंने के पर आवेदिका भोपाल से जॉब छोडकर इंदौर मै अपनें द्राई के साथ रहकर जॉब करनें लगी। उसके बाद मेरे द्वारा भोपाल से जॉब छोडकर इन्दौर मे आकर जॉब करने लगा व उसके बाद आवेदिका से संपर्क करने लगा आवेदिका द्वारा बातचीत नही करने पर मेरे द्वारा मैसेज व कॉल कर परेशान करनें लगा।

No comments:

Post a Comment