Monday, September 11, 2017

व्हाट्‌सअप ग्रुप में छात्रा को बदनाम करने वाला, व्ही केयर फॉर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 11 सितम्बर 2017- इन्दौर शहर में महिलाओं को परेशान करने संबंधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियोंको पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरिक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो. युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेंद्र सिंह द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों में त्वरित कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दियें गये।
पुलिस थाना रावजी बाजार क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका ने एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया कि, मैं 12 वी क्लास की छात्रा हूं, मेरी बहन का मित्र विशाल दामडिया द्वारा मेरा व्हाट्‌अप मोबाईल नंबर अलग-अलग व्हाट्‌अप ग्रुपो में डाल दिया और मेरे संबंध में काफी अश्लील बातें कही गयी है साथ ही मुझें कॉलगर्ल बताया गया, जिससें मेरे मोबाईल नंबर पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कॉल व व्हाट्‌अप कर परेशान किया जा रहा है।

उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए अनावेदक विशाल पिता मांगीलाल दामडीया उम्र 22 साल निवासी नंदविहार कॉलोनी राऊ इंदौर को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतू, पुलिस थाना रावजी बाज़ार के सुपूर्द किया गया। आरोपी विशाल ने पूछताछ में बताया की वह मूलरूप सें ग्राम डोगरगांव तहसील सुसनेर जिला आगर मालवा का रहने वाला है, जो विगत 6 सालों में इंदौर में रह कर प्राईवेट कंपनी में ब्युटी प्रोडक्ट सेल करता हूं। मेरे पिता जी वर्तमान में सोयत में गर्वमेंट टीचर है। मैंने शाजापुर सें बीएससी की है और वर्तमान में इंदौर के मेडिकेप्स कॉलेज इंदौर सें बीई कर रहा हूं। आवेदिका की बहन और मैं पिछले 03 सालों से आपस में फ्रेन्ड है। आवेदिका ने मुझें अपनी बहन सें दूर रहने को कहा था तो, मैंने एक दिन नशे की हालत में आवेदिका को कॉलगर्ल बता कर अलग-अलग ग्रुपो में नंबर डाल दिया था।


No comments:

Post a Comment