Thursday, August 3, 2017

इन्दौर यातायात पुलिस द्वारा देवास नाका पर की गयी चालानी कार्यवाही, शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के लाईसेंस हुये निरस्त


इन्दौर-दिनांक 03 अगस्त 2017-इन्दौर शहर में यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित व बेहतर करने के उद्‌देद्गय से पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक, मुखयालय इन्दौर मो. युसुफ कुरैशी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, यातायात श्री प्रशांत चौबे के नेतृत्व में यातायात पुलिस द्वारा देवास नाका से मांगलिया चौराहे के बीच यातायात जाम की निरन्तर मिल रही शिकायतों पर कार्यवाही करते हुये देवास नाका से मांगलिया चौराहे के बीच 7 पेट्रोल पंप संचालकों को अवैध पार्किग करने पर नोटिस दिये गये एवं 30 वाहनों पर कार्यवाही की गयी। उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री प्रदीप सिंह चौहान की टीम द्वारा 6 ट्रक एवं 4 लोडिंग वाहनों के विरुद्ध विपरीत दिशा में आने पर चालानी कार्यवाही भी की गई ।  
            इसके पूर्व 2 दिवसों से सभी दुकानदारों/व्यापारिक संगठनो को लाउड स्पीकर के माध्यम से संसूचित किया गया कि वे अपने दुकान/आफिस/संस्था के सामने वाहनों को अवैध रूप से पार्क न होने दें अन्यथा उनकेविरुद्ध भी दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी ।

            इसी प्रकार यातायात पुलिस द्वारा शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर कडाई से कार्यवाही करते हुये 654 वाहन चालकों के लाईसेन्स निरस्त करवाये गये।

No comments:

Post a Comment