Wednesday, August 30, 2017

महिला नर्स को परेशान करने वाला डॉक्टर, व्ही केयर फॉर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 30 अगस्त 2017- इन्दौर शहर में महिलाओं को परेशान करने संबंधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरिक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो. युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेंद्र सिंह द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों में त्वरित कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दियें गये।
      पुलिस थाना जूनी इन्दौर क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका ने एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया कि, मैं एक प्रायवेट हॉस्पिट में नर्स हूं, कुछ समय पहले मेरी मुलाकात डॉ. पवन मण्डलोई से हुई थी, जिसने मुझे पहले भी परेशान किया था, तब मैने डॉमण्डलोई को समझा दिया था, लेकिन डॉ. पवन द्वारा मेरा मोबाईल नम्बर सेव कर लिया था। दिनांक 17.08.17 को फिर किसी अज्ञात मोबाईल धारक का मेरे पास फोन आया और वह मुझे दोस्ती का बोलने लगार व मेरे द्वारा मना करने पर मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें कर रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए अनावेदक पवन मण्डलोई पिता हेमसिंह मण्डलोई उम्र 33 वर्ष, निवासी फ्लेट नं. 203 बृजनयनी नगर लिम्बोदी भंवरकुआं इन्दौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना जूनी इन्दौर के सुपुर्द किया गया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी डॉ. पवन मण्डलोई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि, वह मूलरूप से ग्राम डाबरी तहसील आष्टा का रहने वाला है और पिछले 15 सालों से इन्दौर में रह कर, यही बीएचएमस की पढ़ाई की है तथा वर्तमान में नानक नगर में मेरा क्लिनिक है और साथ ही प्रायवेट हॉस्पिटल में भी अपनी सेवाएं दे रहा हूं। मेरी वर्ष 2009 में हो गयी थी, लेकिन वर्ष 2010 में मेरा तलाक भी हो गया है। आरोपी जान पहचान के आधार पर आावेदिका को परेशान कर रहा था, जिसे पुलिस टीम द्वारा पकड़ा गया।


No comments:

Post a Comment