Sunday, July 2, 2017

युवती को परेशान करने वाला चचेरा भाई, पुलिस की गिरफ्त में



इंदौर 02 जुलाई 2017- इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यु शाखा द्वारा युवती को परेशान करने वाले, मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त की ।
                पुलिस थाना परदेशीपुरा क्षेत्रांतगर्त रहने वाली आवेदिका ने पुलिस श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम ब्रांच श्री अमरेन्द्र सिंह के समक्ष पेश होकर आवेदिका ने लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसने उनके द्वारा बताया कि मैं कक्षा 12वीं की छात्रा और मेरम माता-पिता प्राइवेट कम्पनी मे मजदुरी करते है। मेरी सगी बुआ का लडका मनीष गोयल जो इन्दौर में रहकर पुताई का काम करता है, उसका मेरम घर पर आना जाना है। उसके द्वारा मुझे पिछले छह महिने से फोन कॉल/मैसेज कर अश्लील बातें कर रहा हैं। उक्त शिकायत पर अति पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा द्वारा तत्काल प्रकरण में कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
                उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यु की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी मनीष पिता रामचरण गोयल उम्र 25 साल निवासी मालवीय नगर इन्दौर कों पकडा गया। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ पर उसने बताया की वह भिण्ड जिले का रहने वाला है, और वह पॉचवी पास हैं। इन्दौर में वह अपने दोस्त बॉबी व टींकु के साथ मालवीय नगर में पिछले 2 वर्षो से किरायें के मकान मे रह कर पुताई का काम कर रहा है। आरोपी ने बताया कि आवेदिका मेरे मामा की लडकी है, व वह मेरी बहन लगती है। 

                पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना परदेशीपुरा के सुपुर्द किया गया है।

No comments:

Post a Comment