Monday, July 10, 2017

अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर पीने वाला व्यक्ति, पुलिस थाना तुकोगंज द्वारा गिरफ्तार



इंदौर - दिनांक 10 जुलाई 2017- पुलिस थाना तुकोगंज द्वारा अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर का  नशा करने वाले आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस थाना तुकोगंज की टीम को दिनांक 09.07.2017 को  क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबीर के माध्यम से सूचना मिलीं कि नीलकमल टाकिज के ग्राउण्ड पर अंधेरे की आड मे सुनसान जगह गोमा की फेल पर एक व्यक्ति नशा कर रहा है। उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर एक व्यक्ति कुछ पी रहा था । पुलिस टीम ने घेराबंदी की और उक्त व्यक्ति को पकडा इसके पास मौके से एक पन्नी (एल्युमिनियम फ्वाइल ) चेजर / पाईप ( पाइपनुमा फ्वाइल /पन्नी), एक बंडल बीडी 30 नंबर, एक माचिस , एक पुडिया जिसमे ब्राउन शुगर मिली, जिसे  विधिवित जब्त किया गया। पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति ने अपना नाम वीनू पिता दामोदर मालवीय उम्र 33 वर्ष निवासी 51 मनभावन नगर कनाडिया रोड के पास इन्दौर का होना बताया। पुलिस थाना तुकोगंज द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके विरुद्ध अपराध धारा 8/27 एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों कें मार्गदर्शन में थाना प्रभारी श्री राजकुमार यादव, उनि  के एस कुशवाह, आरक्षक 951 सचिन शर्मा व आरक्षक 1500 लोकेश की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment