Tuesday, June 13, 2017

जिला बदर बदमाश चाकू सहित, पुलिस थाना परदेशीपुरा की गिरफ्त में



इन्दौर-दिनांक 13 जून 2017-शहर में अपराध एवं अपराधियों पर नियत्रंण हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा निर्देश दिये गये है कि, क्षेत्र में सक्रिय गुण्डे बदमाशों पर सतत निगाह रखी जावे एवं जो अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है उनके विरूध्द कड़ी कार्यवाही की जावें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री अवधेश गोस्वामी मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना परदेशीपुरा द्वारा क्षेत्र के कुखयात बदमाश शाहरूख उर्फ जुनेद पिता अब्दुल अजीज निवासी 19/11 लालगली परदेशीपुरा इन्दौर को जिला बदर अवधि का उल्लघंन करने पर अवैध हथियार (चाकू) सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
आरोपी शाहरूख, परदेशीपुरा क्षेत्र का शातिर बदमाश होकर, इसके विरूद्ध विभिन्न प्रकार के अपराध पंजीबद्ध होकर न्यायालयन में विचाराधीन है। आरोपी की आदतन अपराधिक प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने हेतु इसके विरूद्ध जिला बदर कार्यवाही हेतु प्रकरण भेजा गया था। जिस पर जिला दण्डाधिकारी आदेश के परिपालन में आरोपी को जिलाबदर किया गया था। परंतु बदमाश शाहरूख के थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिलीं, जिस पर पुलिस थाना परदेशीपुरा की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, आरोपी शाहरूख को कल दिनांक 12.06.17 की रात्रि में रामदेवबाबा मंदिर के सामने लालगली परदेशीपुरा से एक लोहे के धारदार चाकू सहित पकड़ा गया। आरोपी द्वारा जिलाबदर अवधि का उल्लघंन करने पर इसके विरूद्ध 14 म.प्र.रा.सु.अधिनियम व आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है।

उक्त बदमाश को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी परदेशीपुरा श्री सुनिल उईके व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment