Friday, April 14, 2017

अवैध हथियारों सहित तीन आरोपी, पुलिस थाना संयोगितागंज द्वारा गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्‌टा व एक देशी पिस्टल बरामद


इन्दौर-दिनांक 13 अप्रेल 2017-शहर में अपराध एवं अपराधियों पर नियत्रंण हेतु, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा शहर में अवैधानिक गतिविधियों एवं अवैध हथियारों की गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले अपराधियों पर कड़ी नजर रख प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री अवधेश गोस्वामी के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना संयोगितागंज द्वारा अवैध हथियारों एक पिस्टल व एक कट्‌टे सहित तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
            पुलिस थाना संयोगितागंज की टीम द्वारा आज दिनांक 14.04.17 को मुखबिर की सूचना के आधार पर, थाना क्षेत्रान्तर्गत से दो आरोपियों रोहित पिता गणेश भालसे (21) निवासी 3/9 स्नेह नगर इन्दौर तथा कल्याण पिता कैलाश वर्मा (19) निवासी 309 बनवारी नगर हिम्मत नगर पालदा इंदौर को पकड़ा गया, जिनकी तलाशी लेने पर इनके पास से एक 315 बोर का देशी कट्‌टा मिला, जिस पर इनदोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर, आरोपी रोहित ने बताया कि उसने एक पिस्टल दीपक पिता रमेश यादव (21) निवासी 156 हिम्मत नगर पालदा इन्दौर को दी है। उक्त जानकारी पर आरोपी रोहित की निशादेही पर आरोपी दीपक यादव को भी पकड़ा गया तथा उसके कब्जे से एक 9 एमएम की पिस्टल जप्त की गयी है। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे इन अवैध हथियारों के लाने व बेचने आदि के स्त्रोतों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

            उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी संयोगितागंज श्रीमती मंजू यादव व उनकी टीम के सउनि सुरेन्द्र सिंह रघुवंशी, प्रआर. महेश चौहान तथा आर. किशोर की महत्वपूर्ण एवं सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment