Tuesday, October 18, 2016

नकली बम रखकर सनसनी फैलाने वाला बदमाश, पुलिस थाना एरोड्रम द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 18 अक्टूबर 2016-पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 13.10.16 को नगीन नगर मे स्थित रंगोली व्यवसायी अमृतलाल मारु के कारखाने पर खडी महिंद्रा पिकअप (लोडिंग) में बम रखे होने की सूचनाप्राप्त हुई थी। उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस थाना एरोड्रम की टीम एवं बीडीएस की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को नियत्रंण में लेते हुए, निरीक्षण के दौरान पाया कि, किसी ने नकली बम रखकर, भय फैलाने की साजिश की गयी है।
            उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए, वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस थाना एरोड्रम की टीम द्वारा तत्काल जांच प्रारंभ की गयी। जांच के दौरान रंगोली व्यवसायी अमृतलाल मारु द्वारा बताया गया कि 25.09.16 को और दिनांक 13.10.16 को भी एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुझे मोवाईल फोन करके रुपये पैसों के लिये मुझे डराने के लिये भय जैसा माहौल बनाया जा रहा है। और दिनांक 13.10.16 को भी मोवाईल फोन वाले व्यक्ति द्वारा ही बम रखकर मुझे डराने का काम किया गया है। उक्त जानकारी के आधार पर पुलिस थाना एरोड्रम की टीम द्वारा लगन व तत्परता से कार्य करते हुए मामले का पर्दाफाश कर, प्रकरण के  अज्ञात आरोपी गणेश पिता ओमप्रकाश जोनवाल (23) निवासी 181-बी राजनगर थाना चंदननगर इंदौर को गिरफ्तार किया गया है।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में, इंचार्ज थाना प्रभारी एरोड्रम श्री बलजीत सिंह के नेतृत्व में, उनि. एस.एस.बघेल, सउनि एम.एल. मीणा, आर. कमलेश, आर. दीनदयाल, आर. पंकज शुक्ला, आर. माखन चौधरी तथा आर. आशीष का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहा।



No comments:

Post a Comment