Monday, September 19, 2016

अंर्तराज्यीय चार पहिया वाहन चोर गिरोह का एक और सदस्य, चोरी की बोलेरो वाहन सहित गिरफ्तार



इन्दौर-दिनांक 19सितम्बर 2016-पुलिस थाना कनाडिया द्वारा बायपास पर वाहन चैकिंग के दौरान एक अन्तर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर, चोरी की 6 चार पहिया वाहन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस द्वारा इनके एक और सदस्य को चोरी की बोलेरो वाहन सहित पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना कनाडिया द्वारा विगत दिनों बायपास पर वाहन चेकिंग के दोरान 6 चार पहिया वाहन, एक इनोवा, तीन सवारी बोलेरो, दो लोडिंग बोलेरो सहित चोर गिरोह के तीन आरोपियों 1. जाकिर पिता उस्मान अली, 2. इमरान खान पिता डाक्टर अनवर खान तथा 3. अनिस पिता चांद खा को मौके से पकड़ा गया था तथा इनसे पूछताछ पर एक और आरोपी सलाम को भी पूर्व में पकड़ा गया है। पुलिस टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में उक्त गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाकर, उन्हे पकड़ने के प्रयास किये जा रहे थे। इसी कड़ी को पुलिस थाना कनाड़िया की एक टीम को प्रकरण मे फरार आरोपी मो. जिशान हाजी उर्फ टिन्ना की गिरफ्तारी हेतु झालावाड राजस्थान रवाना किया गया था। टीम द्वारा कल दिनांक 18.09.16 को मंगलपुरा टेक झालावाड राजस्थान से आरोपी मो. जिशान हाजी उर्फ टिन्ना को पकड़ा गया, जिसने महालक्ष्मी नगर इन्दौर से चोरी की गई एक चोरी की बोलेरो वाहन को खरीदना बताया, जो आरोपी के कब्जे से उक्त बोलेरो वाहन बिना इंजिन नंबर, चेचिस नंबर  जप्त किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी मो. जिशान को गिरफ्तार किया गया है, जिसे मान. न्यायालय पेश किया जा रहा है।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कनाड़िया श्री जगदीश गोयल के नेतृत्व में उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment