Saturday, July 2, 2016

कार चालक से लूट करने वाले प्रकरण के दोनों फरार आरोपी पुलिस थाना कनाड़िया द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 02 जुलाई 2016-पुलिस थाना कनाड़िया द्वारा बायपास पर कार चालक से लूट करने वाले प्रकरण के दोनों फरार आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
            पुलिस थाना कनाडिया क्षेत्रान्तर्गत फरियादी अनूप तिवारी जब दिनांक 30.04.16 को बायपास रोड़ पर आस्कर सिटी के सामने जा रहे थे तब कार में फोन पर बात करते समय कार का गेट खट खटाकर तीन बदमाशो ने पिस्टल व चाकू की नोक पर धमकाकर फरियादी का मोबाईल व लेपटाप, कार के कागजात, ड्रिल मशीन व नगदी 5000 रुपये लूट कर ले गये थे। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना मे शामिल एक बदमाश विजय पिता गंगराम बलाई निवासी मुसाखेडी इन्दौर को पूर्व में गिरफ्तार कर, पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था, जिसने पूछताछ में अपने अन्य दो साथियों रवि राजपूत तथा उमेश सिंह के बारें में बताया गया।
       उक्त जानकारी के आधार पर पुलिस टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में  कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर से एक बदमाश रवि पिता भूपेन्द्रसिह राजपूत निवासीआलोक नगर इन्दौर को मय मोटर सायकल के धरदबोचा गया, जिसने पूछताछ पर  उक्त घटना कारित करना स्वीकार किया है। प्रकरण मे फरार एक और आरोपी उमेश पिता आजाद सिह घावरी निवासी दगवाडा थाना पचोर जिला राजगढ हाल निवास शिव नगर सांवरिया मंदिर के पास मुसाखेडी इन्दौर को पुलिस थाना खुडै़ल द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिसका भी पुलिस रिमाण्ड कनाडिया पुलिस द्वारा लिया गया है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है तथा अन्य प्रकरणों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

उक्त आरोपियों को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कनाड़िया श्री जगदीश गोयल के नेतृत्व में उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment