Thursday, June 2, 2016

ट्रको को लूटने की योजना बना रहे, शातिर वाहन चोरों गिरोह का एक सदस्य, पुलिस थाना मानपुर की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 02 जून 2016-पुलिस थाना मानपुर द्वारा ट्रको को लूटने की योजना बना रहे, शातिर वाहन चोरों गिरोह के एक आरोपी को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है।
आज दिनांक 02.06.16 को मुखबीर से सूचना मिली कि मानपुर थाना क्षेत्र में भैरूघाट के नीचे पिंकी पुलिया के पास जंगल में पांच लोग ट्रको को नेशनल हाईवे पर लूटने की योजना बना रहे है। उक्त सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शनमें, थाना प्रभारी मानपुर श्री कमलेश शर्मा व उनकी टीम द्वारा मौके पर जा कर घेराबन्दी की तो, वहां पर से एक बदमाश पवन राव शिंंदे पिता सुभाष राव शिंदे (32) निवासी माणक चौक सांवेर हाल मुकाम मागलिया रामेश्वर धाम कालोनी इन्दौर को पकड़ा गया। आरोपी के कब्जे से एक 12 बोर का देशी कट्टा बरामद किया गया।
आरोपी ने पूछताछ पर बताया की वह यहा अपने साथी शाहरूख, नन्हे उर्फ नाना भाई, इमरान व इशान के साथ चोरी की गई बीट गाडी से आया था, जो कि सभी चारो मौके से फरार हो गये। आरोपी पवन की निशादेही पर एक शेरवले बीट गाडी जो की इसके व इसके साथीयो के द्वारा 10-15 दिन पहले महालक्ष्मीनगर से चोरी की थी जिसके उपर अभी एमपी/13/सीए-9339 लगा है जप्त की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी द्वारा बताया की उसके द्वारा हाल ही मे राजेन्द्र नगर से एक बोलेरो लोडिंग वाहन एमपी/09/जीजी-4745 सफेद रंग की तीन चार दिन पहले चोरी किया था, जिसे एबी.रोड पर ढाबे के पास खडा कर रखा है, जिसे भी आरोपी की निशादेही पर पुलिस द्वारा जप्त किया गया है। आरोपी पवन शिंदे द्वारा इसके पुर्व पलासिया थाना क्षेत्र से एकबोलेरो चोरी कर सूरत मे बेचना व उसके पूर्व दो टवेरा व चार शेरवले बीट गाडी एवं 08 बोलेरो, दो वर्ना व एक पजेरो कार इलाहबाद मे देना बताया है। आरोपी अपने साथीगणों शाहरूख, नन्हे इमरान व ईशान के साथ मिलकर वाहनों को चोरी करते थे व एक दिन वाहन को इंदौर मे ही रखते थे, अगले दिन चोरी के वाहन को पवन व इमरान सूरत, धूलिया, इलाहबाद, सीकर(राजस्थान) मे ले जाकर बेच देते थे। पुलिस द्वारा फरार सभी चारों आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा आरोपी पवन को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से एक बोलेरो व एक शेवरले बीट कार जप्त की गयी हैं तथा उससे अन्य वारदातों व वाहनों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

उक्त आरोपी को पकड़ने मे वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मानपुर श्री कमलेश शर्मा व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।




No comments:

Post a Comment