Monday, June 6, 2016

शातिर वाहर चोर, 3 दोपहिया वाहनों सहित पुलिस थाना बाणगंगा की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 06 जून 2016-इन्दौर शहर में नकबजनी व वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु, क्षेत्र में सघन चैकिंग तथा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा जिले के सभीअधिकारियों को दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना बाणगंगा द्वारा एक शातिर वाहन चोर को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
      पुलिस थाना बाणगंगा की टीम द्वारा दिनांक 05.06.16 को रात्रि में चैकिंग के दौरान एक संदिग्ध किशोर पिता जयराम पंवार निवासी कालियाखेड़ी तह. पुनासा जिला खण्डवा को एटर्नो स्कूटर क्रं एमपी/09/एसई-1224 पर जाते समय पकड़ा गया, जिससे उक्त वाहन के कागजात के बारें में पूछने पर नहीं होना बताया तथा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। पुलिस को शंका होने पर सखती से पूछताछ करने पर, उक्त स्कूटर वाहन चोरी करना कबूल किया, जो पुलिस थाना बाणगंगा के अप. क्रं 462/16 में चोरी हुआ वाहन पाया गया। आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर, उसने एक बजाज डिस्कवर मोटर सायकल तथा एक स्कूटर और चोरी करना बताया, जो आरोपी की निशानदेही पर जप्त किये गये है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे अन्य प्रकरणों के संबंध में पूछताछ जारी है।
उक्त शातिर चोर को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में, थाना प्रभारी बाणगंगा विनोद दीक्षित के नेतृत्व मेंउनि पदम सिह मौर्य, आर. राममिलन, आऱ. नीरज तथा आर. घनश्याम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment