Wednesday, May 27, 2015

मामूली गाड़ी की टक्कर की बात पर प्राणघातक हमला करने वाले दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्‌त में

इन्दौर 27 मई 2015-पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देश के तारतम्य  में पुलिस अधीक्षक इन्दौर (पूर्व) के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी परदेशीपुरा श्री सुधीर दास एवं उनकी टीम ने  कल दिनांक 26 मई 2015 को सुभाष नगर चौक पर मामूली गाड़ी की टक्कर की बात पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। 
        पुलिस थाना परदेशीपुरा क्षेत्रान्तर्गत सुभाष चौक के पास कल दिनांक 26.05.15 के रात्रि 11.45 बजे फरियादी सन्नी उर्फ विजय कुशवाह पिता लक्ष्मण कुशवाह अपने भांजे नीलेश पिता कैलाश कुशवाह के साथ अपने वाहन टाटा-एस क्रं  एमपी-09 एलएन-6102 से होटल से खाना खाकर भांजे को उसके घर छोड़ने जा रहा था कि सुभाषनगर चौक के पास एक मोटर सायकल क्रं एमपी-09 एनई-0381 से दो लड़के रांग साईड से आकर उनकी गाड़ी टाटा-एस में टकरा गये, जिस पर उन दोनों मोटर सायकल वाले लड़को ने सन्नी व नीलेश के साथ मारपीट की व चाकू से वार कर प्राणघातक हमला कर अपनी मोटर सायकल से भाग गये। जिसकी सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मोटर सायकल कं्र एमपी-09 एनई-0381 व आरोपियों के हुलियें के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची और पूछताछ करने पर आरोपियान के नाम 1. राहुल पिता किशोरसिंह ठाकुर (18) निवासी-एमडी-34 बजरंग नगर इंदौर, 2. सौरभ पिता राजेन्द्र श्रीवास (18) निवासी-18/1 शंकर कुम्हार का बगीचा पता चले जिन्हे पुलिस द्वारा पकड़ा गया व इनसे घटना में प्रयुक्त चाकू भी गिरफ्‌तार किया गया। घायल नीलेश का अस्पताल में इलाज जारी है। घटना के प्रत्यक्षदद्गर्ाीयों के बतायें अनुसार आरोपी के गले में टेटू गुदा हुआ व आगे के कुछ बाल सफेद डिजाईन किये होना पुलिस के लिये विशेष मददगार रहा, जिससे पुलिस को आरोपी राहुल की शिनाखती में मदद मिलीं। आरोपियों ने मामूली गाड़ी की टक्कर की बात पर फरियादियों पर प्राणघातक हमला किया जिन्हे पुलिस ने चंद घंटो में ही गिरफ्‌तार कल लिया।
    आरोपियों की गिरफ्‌तारी एवं संपूर्ण कार्यवाहीं में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी परदेद्गाीपुरा श्री सुधीर दास के नेतृत्व में थाने के उनि के.आर. मंगरिया, प्र.आर. 957देवेन्द्रसिंह, प्रआर. 1947 पुरषोत्तम, आर. 779 अनिल पाटीदार, आर. 3021 गोविंद द्विवेदी का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहा।


No comments:

Post a Comment