Sunday, February 27, 2011

अवैध हथियार सहित चार बदमाश गिरफ्तार

इन्दौर-दिनांक २७ फरवरी २०११- पुलिस थाना जूनी इन्दौर द्वारा कल दिनांक २६ फरवरी २०११ को १९.१० बजे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गुलजार कालोनी सिटी बस स्टेण्ड इन्दौर से अवैध रूप से हथियार लेकर घूमते हुये मिले १५/१ राजाबाग कालोनी श्याममाली का मकान इन्दौर निवासी अमरजीत उर्फ प्रिंस पिता जसवंत सिंह सलूजा(१९) को पकडा। पुलिस द्वारा इसके कब्जे से एक तलवार बरामद की गई।
            पुलिस थाना राजेन्द्रनगर द्वारा कल दिनांक २६ फरवरी २०११ को २२.३० बजे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चोईथराम चौराह इन्दौर से अवैध रूप से हथियार लेकर घूमते हुये मिले१७८ चोईथराम मण्डी  इन्दौर निवासी टकेसिंह बंजारा पिता मोहनबंजारा (५०) को पकडा। पुलिस द्वारा इसके कब्जे से एक छुरा बरामद किया गया।
            पुलिस थाना बेटमा द्वारा कल दिनांक २६ फरवरी २०११ को ८.३० बजे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मानपुरा आमरोड से अवैध रूप से हथियार लेकर घूमते हुये मिले मानपुरा निवासी गब्बू पिता दुलेसिंह राठौर(३५) को पकडा। पुलिस द्वारा इसके कब्जे से एक तलवार बरामद की गई।
           पुलिस थाना सिमरोल द्वारा कल दिनांक २६ फरवरी २०११ को १०.३० बजे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शोभाराम के मकान के सामने से अवैध रूप से हथियार लेकर घूमते हुये मिले उमरीखेडा निवासी टंटू उर्फ टंटिया पिता करणसिंह भील (३०) को पकडा। पुलिस द्वारा इसके कब्जे से एक छुरी बरामद की गई।
          पुलिस द्वारा आरोपियो को गिरफ्तार कर इनके विरूद्व धारा २५ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्व कर कार्यवाही की जा रही है।




          

No comments:

Post a Comment