Friday, December 3, 2010

लता मंगेषकर अंलकरण समारोह पर यातायात का विषेष प्रबन्ध

इन्दौर -दिनांक ०३ दिसम्बर २०१०- अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात संजयसिंह ने बताया कि दिनांक ०४-१२-१० से ०७-१२-१० तक नेहरू स्टेडियम इंदौर में लता मंगेषकर समारोह आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान यातायात विभाग व्दारा पार्किग की व्यवस्था निम्नानुसार की गयी है :-
१-  समस्त व्ही.व्ही.आई.पी. पासधारी आगन्तुक अतिथि जीमखाना गेट से अन्दर प्रवेष कर सकेगें ।
२-    सेक्टर क्रमांक ÷÷ए'' के पास धारी आगन्तुक अतिथि गेट क्रमाक-६ से प्रवेष करेगें जिनकी पार्किग व्यवस्था मुस्ताक अली गेट के पास एवं जी.पी.ओ. कार्यालय के सामने रखी गयी है ।
३-    सेक्टर क्रमाक ÷÷बी'' के पास धारी आगन्तुक अतिथि गेट क्रमांक १ से प्रवेष कर सकेगें जिनकी पार्किग व्यवस्था स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया  परिसर में रखी गयी है ।
४-    सेक्टर क्रमांक ÷÷ई'' के पास धारी आगन्तुक अतिथि गेट क्रमांक २-ई से प्रवेष करेगें इनकी पार्किग की व्यवस्था स्टेडियम के किनारे रखी गयी है ।
५-    सेक्टर क्रमाक ÷÷डी'' के पास धारी आगन्तुक अतिथि गेट क्रमांक २-डी से प्रवेष करेगें जिनकी पार्किग व्यवस्था स्टेडियम के किनारे दिवाल से लगकर की गयी है ।
६-    सेक्टर क्रमांक ÷÷सी'' के पास धारी आगन्तुक अतिथि गेट क्रमांक-५ से प्रवेष कर सकेगें,इनकी पार्किग व्यवस्था स्टेडियम के किनारे दिवाल से लगकर की गयी है ।
            स्टेडियम के चारों ओर के दुकानदारों से अनुरोध है कि दिनांक ४-१२-१० से दिनांक ७-१२-२०१० तक प्रतिदिन सांयकाल ४ बजे से सभी प्रकार के वाहन हटा लें ।

No comments:

Post a Comment