Friday, December 18, 2020

अवैध सट्टे का संचालन करने वाली महिला, क्राईम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में।



★ सट्टा पर्चियों में लिखित अंको पर हार-जीत का दांव लगवाकर, कर रही थी अवैध  सट्टे का संचालन।

★ दांव लगाते 16 ग्राहक भी धराये।

★ कुल 17 आरोपी गिरफ्तार, तुकोगंज में मामला दर्ज।

★ 32 हजार नगदी व अन्य दस्तावेज बरामद।


इंदौर दिनांक 18 दिसम्बर 2020- पुलिस उपमहानिरीक्षक श्री हरिनारायणाचारी मिश्र इंदौर (शहर) द्वारा अवैध रूप से संचालित होने वाले जुआ/सट्टे के अड्डे पर दबिश देकर बदमाशों की धरपकड़ करने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देषों के तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम ब्राँच श्री गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा जुआ सट्टा पर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु क्राईम ब्रांच की टीमों के प्रभारियों को समुचित दिशा निर्देश दिये गये ।

            क्राईम ब्राँच इंदौर की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि थाना तुकोगंज क्षेत्रांतर्गत गोमा की फेल में एक महिला अंको की सट्टा पर्ची पर पैसे के दाव लगाकर अवैध सट्टे का संचालन कर रही है। सूचना पर क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना क्राईम तुकोगंज पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुये गोमा की फेल क्षेत्र में निगरानी रखकर सट्टे के अड्डे पर दविष दी जहां से 01 महिला नाम आशाबाई पिता विजय उर्फ विज्जू उम्र 46 वर्ष निवासी 32/1 गोमा की फेल तुकोगंज इंदौर अंको की सट्टा पर्ची बांटकर ग्राहकों से पैसे के दाव लगवाकर अवैध सट्टे का संचालन करती पाई गई जिसे हिरासत में लिया गया साथ ही मौके से 16 ग्राहकों को भी सट्टे पर दाव लगाते हुये पकड़ा सभी 17 आरोपियों को पुलिस टीम द्वारा अभिरक्षा में लिया गया महिला के कब्जे से हिसाब किताब की डायरी, सट्टा पर्चियां, 21370 रू नगद बरामद किये, शेष 16 ग्राहक आरेपियों से भी नगदी व पर्चियां बरामद हुई हैं जोकि अधिकतर इंदौर के ही रहने वाले हैं तथा कुछ उज्जैन के भी निवासी हैं।


सभी आरोपियों के विरूद्ध सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 4 (क) के तहत थाना तुकोगंज में प्रकरण क्रमांक 500/2020 दर्ज किया जाकर विवेचना में लिया गया है।

 


No comments:

Post a Comment