Wednesday, December 30, 2020

घर के बाहर खेलते खेलते घर का रास्ता भटके 03 साल के मासूम बच्चे को, पुलिस की डायल-100 सेवा ने त्वरित कार्यवाही कर परिजनों से मिलवाया।

  

इंदौर- दिनाँक  30 दिसंबर 2020- राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में आज दिनाँक 30-12-2020  को  सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना हीरानगर  के अंतर्गत लवकुश आवास विहार सुखलिया सेक्टर एफ से 03 साल का एक बच्चा गुम गया है, आस पास तलाश करने के बाद भी नही मिल रहा है । उक्त सूचना प्राप्ति पर इंदौर जिले थाना हीरा नगर क्षेत्र अंतर्गत की डायल-100 एफ.आर.व्ही क्र. 09 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया।

            डायल 100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ प्रधान आरक्षक 20 गोविंद सिंह मीणा पायलेट विनीत द्वारा तत्काल लवकुश आवास विहार  सुखलिया सेक्टर एफ के क्षेत्र में 03 वर्षीय बालक की तलाश आवश्यक जानकारी ली गई। पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए पूरे क्षेत्र में उक्त मासूम बालक की तलाश की गई।डायल-100 स्टाफ ने सुखलिया सेक्टर सी में उक्त बालक के मिल जाने पर सत्यापन उपरांत उसके पिता कुशाल पवार के सुपुर्द किया गया । जानकारी लेने पर बताया गया की बच्चा घर के बाहर खेलते खेलते घर का रास्ता भटक कर दूर निकल आया था । डायल 100 सेवा की तत्परता से मासूम बालक को उसके परिजनों से मिलाया गया । बच्चों के परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली से संतुष्ट होकर,  डायल-100 टीम को धन्यवाद दिया गया।



No comments:

Post a Comment