Saturday, July 4, 2020

वाक् प्रोडक्शन के श्री अभिषेक सिंह सिसोदिया ने सुमधुर गीत के साथ दिया, जीवन के हर पल को जी भर जीने का संदेश




इन्दौर दिनांक 04 जुलाई 2020 - वर्तमान समय में पुलिस के मनोबल को बढ़ाने व उनमें सकारात्मकता लाने के लिये पुलिस के वायरलेस सेट पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘‘गीत हम गाएंगे कोरोना तुम्हें हरायेंगे’’ के अंतर्गत आज दिनांक 04.07.2020 को वाक् प्रोडक्शन के श्री अभिषेक सिंह सिसोदिया ने अपनी प्रस्तुति दी, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध गीत ‘‘ हर घड़ी बदल रही हैं रूप जिंदगी, छांव हैं कभी तो कभी धूप जिंदगी। हर पल यहां जी भर जियों, जो हैं समां कल हो न हो'‘  को सुनाकर सभी पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाकर उत्साहवर्धन किया गया।
           वाक् प्रोडक्शन हाउस के श्री अभिषेक सिंह सिसोदिया और उनकी टीम, विगत समय से इंदौर पुलिस से जुड़कर लगातार लोगों में जागरूकता लाने के लिए विभिन्न कार्य कर रही है।  जिसके अंतर्गत बच्चों हेतु अपराधों से बचाव हेतु बनाई गई कॉमिक बुक एवं नुक्कड़ नाटकों में भी इनकी टीम ने अभिनय योगदान दिया गया है।

            उक्त सुमधुर गीत सुनाने पर पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री विवेक शर्मा द्वारा श्री अभिषेक सिसोदिया की प्रशंसा करते हुए, उन्हें पुलिस का मनोबल बढ़ाने व उत्साहवर्धन करने के लिए धन्यवाद दिया गया। साथ ही उन्होनें सभी पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि हमें इस गीत से यह सीख लेना चाहिए कि जीवन में हर समय एक सा नहीं रहता, कभी धूप तो कभी छांव इस जिंदगी की सच्चाई हैं। इसलिए हमें जब कभी कुछ समस्या वाला समय आए तो घबराना नहीं है उससे डटकर मुकाबला करना है, और जब खुशियाँ आयें तो उसका खुल के आनंद लें और उन लम्हों को हमेशा के लिए यादगार बना लें। इसी मानसिकता को रखते हुए हमें वर्तमान समय में इसी प्रकार से पूरी लगन, उत्साह एवं जोश के साथ एक दूसरे का मनोबल बढ़ाते हुए कार्य कर रहे हैं, इसे आगे भी जारी रखना हैं।


No comments:

Post a Comment