Friday, May 15, 2020

"सूरज की पहली किरण सें आशा का सवेरा जागे। चन्दा की किरण से धुल कर घनघोर अंधेरा भागे।"




डीएसपी उमकांत चौधरी ने उक्त गीत के माध्यम, अपने साथियों को ऐसी ही आशावादी सोच के साथ कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने के लिये, किया प्रोत्साहित

इन्दौर दिनांक 15 मई 2020 -    वर्तमान समय में  पुलिस के मनोबल को बढ़ाने व उनमें सकारात्मकता लाने के लिये पुलिस के वायरलेस सेट पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम "गीत हम गाएंगे कोरोना तुम्हें हरायेंगे" के अंतर्गत आज दिनांक 15/05/20 को   डीएसपी यातायात श्री उमाकांत चौधरी ने सकरात्मकता से भरे प्रसिद्ध गीत "आ चल के तूझे मैं लेंके चलूं,  एक ऐसे गगन के तले।
                                                                जहां गम भी ना हो, आंसू भी ना हो..।‘‘* सुनाकर सभी पुलिसकर्मियों का न केवल मनोबल बढाकर उत्साहवर्धन किया, अपितु और अधिक ऊर्जा व आशावादी सोच के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रोत्साहित किया।

                उक्त सकारात्मकता से भरा सुमधुर गीत सुनाने पर पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री मो यूसुफ कुरैशी द्वारा डीएसपी यातायात श्री उमाकांत चौधरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि, एक दूसरे का मनोबल एवं उत्साह बढ़ाते हुए हमारा इस प्रकार कार्य करना, हम सभी की एकता का परिचायक हैं। उन्होनें कहा कि हम इसी प्रकार अपने जोश, उत्साह व उच्च मनोबल को बनायें रखते हुए मिलजुलकर काम करेंगें, तो निश्चित तौर पर कोरोना की इस जंग को जरूर जीतेंगें।





No comments:

Post a Comment