Friday, May 1, 2020

इंदौर पुलिस के कर्मवीर योद्धा स्व. श्री देवेन्द्र चंद्रवंशी को इन्दौर के स्टोन आर्टिस्ट श्री वाजिद खान द्वारा अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि देकर, उनकी यादों को कर दिया जीवंत




इंदौर- दिनांक 01 मई 2020- वर्तमान के इस कोरोना संकट के समय में हमारे कोरोना वाॅरियर्स फ्रंट लाईन में आकर इस वैश्विक महामारी से जंग लड़ रहे है, और इसी जंग में हमारे कर्मवीर योद्धा जूनी इंदौर थाने के टीआइ स्व. श्री देवेंद्र चंद्रवंशी, इसमें लड़ते हुए शहीद हो गये। उनकी शहादत की याद में आज शहर के स्टोन आर्टिस्ट वाजिद खान ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में पत्थरों से स्व. श्री देवेंद्र चंद्रवंशी का चित्र बनाकर, एक अनूठे अंदाज में उन्हें श्रद्धाजंलि देकर, उनकी यादों को हमेशा के लिये सभी के दिलों में जीवंत कर दिया।

                इस अवसर पर पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर श्री हरि नारायण चारी मिश्र ने कहा कि, शहीद हमारे स्मृतियों मे हमेशा जीवित रहता है। हमारे साथी व वीर सिपाही स्व. श्री देवेन्द्र चंद्रवंशी की याद में आज स्टोन आर्टिस्ट श्री वाजिद खान व उनकी टीम ने छोटे-छोटे स्टोन्स के द्वारा बड़े ही रोचक ढंग से उनके चित्र को अपनी कला के माध्यम से एक थ्रीडी इफेक्ट के साथ साकार किया। वाजिद खान व उनके साथियों ने इंदौर के कर्मवीर को इस अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि देकर, हमारे इंदौर पुलिस के सुपर स्टार वीर योद्धा की यादों को हमेशा के लिये सभी के दिलों में जीवंत कर दिया।




No comments:

Post a Comment