Monday, May 4, 2020

रावजी बाजार थाने पहुंचे आईजी, किया 400 एन-95 मास्क और 350 पीपीई किट्स का वितरण




आज दिनांक 04/05/ 2020 को आईजी इंदौर श्री विवेक शर्मा रावजी बाजार थाने पहुंचे जहां पर उन्होंने पुलिसकर्मी एवं नगर रक्षा समिति के सदस्यों का हौसला बढ़ाते हुए  श्री मोहित हांडू जी के सौजन्य से 400 एन-95 मास्क  और व्यवसायी श्री नवीन जैन एवं श्री राम किशोर जी के सौजन्य से 350 पीपीई किट्स और 200 लीटर सैनिटाइजर साथ इलेक्ट्रोल, ओडोमोस,बिस्किट्स आदि आवश्यक सामग्री का वितरण किया।
साथी आईजी ने कोरोना संकट के दौरान फील्ड में रहकर रिपोर्टिंग कर रहे मीडिया कर्मियों को भी उक्त सामग्री का वितरण कर मीडियाकर्मियों को धन्यवाद दिया  है कि वह बहुत ही जिम्मेदारी के साथ अपना किरदार निभा रहे हैं। पॉजिटिव रिपोर्टिंग द्वारा लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं एवं पुलिस कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं उनको लोगों तक पहुंचा कर जनता का विश्वास अर्जित करने में पुलिस प्रशासन की मदद कर रहे हैं साथ ही सकारात्मक रूप से जो भी कमियां परिलक्षित हो रही हैं वह भी अधिकारियों के संज्ञान में लाकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं ।
इसके बाद आईजी ने थाना स्टाफ के साथ विस्तृत चर्चा की जिसमे उन्होंने स्टाफ से उनकी समस्याओं एवं सुझाव को सुनते हुए उन्हें  आवश्यक निर्देश भी दिए। इस दौरान आईजी ने पाया कि थाने में पदस्थ एएसआई श्री धन्ना लाल यादव की आयु 60 वर्ष से अधिक होने के बावजूद वह लगातार ड्यूटी कर रहे हैं और अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को मोटिवेट कर रहे हैं ।इसकी सराहना करते हुए आईजी ने श्री यादव को 1000 का नगद पुरस्कार दिया साथ ही अन्य स्टाफ से अनुरोध किया कि श्री यादव से प्रेरणा लें और इसी तरह जोश के साथ कार्य करें।




No comments:

Post a Comment